Crime / एक महिला ने बार में पति साथ बैठी एक युवती को देखते ही मार दी गोली, हुई मौत

Zoom News : Feb 24, 2021, 07:26 AM
Brazil: एक महिला ने बार में अपने पति के साथ बैठी एक युवती को गोली मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई। हालांकि, उस समय महिला का पति अपने पांच दोस्तों के साथ बार में था। अपने पति के साथ बैठी महिला को गोली मारने की यह घटना ब्राजील के तियांगुआ की है। गुरुवार को हुई घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई देता है कि डायने रफेला डी सिल्वा एक बार में बोलती है और फायरिंग शुरू कर देती है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्षीय सिल्वा ने 26 वर्षीय डजने बतिस्ता बैरो को सिर में गोली मार दी। बाइक पर बैठा सिल्वा दूसरे व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठा।

बार में प्रवेश करते समय, महिला ने अपने हाथ में एक हैंडबैग ले लिया। घटना के दौरान, बार में बैठे एक 24 वर्षीय व्यक्ति को भी गोली लगी, जिसका अभी इलाज चल रहा है।

घटना के बाद, पति सिल्वा से भिड़ गया और उसके हाथों से बंदूक निकालने की कोशिश की। सिल्वा बाद में अपने हैंडबैग के साथ बार से लौटती दिखाई दीं। पुलिस ने सिल्वा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को शक है कि अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखकर सिल्वा को गुस्सा आ गया। जो घटना घटी, वह अक्सर यौनकर्मियों की उपस्थिति के लिए जानी जाती है। पुलिस ने कहा कि पहले ऐसे बार में जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था।

बाद में, सिल्वा ने पुलिस को बताया कि उसने पति को मिली झड़प को दूर करने के उद्देश्य से किसी पर गोली चलाई थी और उसे मृत महिला के बारे में पता नहीं था। पुलिस को यह भी पता चला है कि घटना के 5 घंटे पहले ही हथियार खरीदा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER