चूरू / रेप के आरोपी युवक को पीटा, शरीर के कई हिस्सों में गर्म सरिया दागा

Dainik Bhaskar : Mar 19, 2020, 09:52 AM
चूरू: गांव जैतसीसर में 16 मार्च को शादी में आए एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से मारपीट व गर्म सरियों से दागने को लेकर 17 मार्च की शाम भानीपुरा थाने में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। दूसरी ओर इस युवक के खिलाफ 15 मार्च की रात गांव की 21 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म किए जाने को लेकर 18 मार्च की दोपहर थाने में मामला दर्ज हुआ। युवक के साथ की गई हैवानियत का वीडियो भी बनाकर वायरल किया गया।

पुलिस के अनुसार विनोददेवी पत्नी किशनलाल मेघवाल निवासी पांडूसर, नोहर ने रिपोर्ट दी कि वह अपने पीहर जैतसीसर अपने भाई ओमप्रकाश पुत्र रामचंद्र मेघवाल के यहां शादी में शामिल होने अपने बेटे अशोक के साथ आई थी। भाई लालचंद जैतसीसर की रोही में ढाणी बनाकर रहता है। घर में शादी होने के कारण घर के पुरुष सदस्य सभी कल्याणपुरा बारात में गए हुए थे। उसका पुत्र अशोक 16 मार्च को गांव जैतसीसर सब्जी लाने गया हुआ था। वापस आते समय शाम पांच बजे एक ईंट भट्टा के पास गांव के कुछ लोगों ने उसके बेटे को रोककर मारपीट की। आरोपियों ने ईंट से उसके बेटे के सिर पर चोट मारी और गले में रस्सी डालकर एक आरोपी के घर के आगे घसीटते हुए लाए। वहां खेजड़ी से बांधकर पीटा और शरीर के कई हिस्सों पर गर्म सरियों से दागा।

गांव के बीच में पेड़ से बांधकर पीटा, हैवानियत का वीडियो वायरल

विनोददेवी ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसके बेटे को खेजड़ी से बांधकर मारपीट करने लगे। गांव के एक व्यक्ति की सूचना मिलने के बाद वह और उसकी बहनें मौके पर पहुंची, तो उसके बेटे को खेजड़ी से बांध रखा था। एक आरोपी गर्म सरिया लेकर आया और उसके पुत्र के शरीर पर दाग लगाने शुरू कर दिए। उन्होंने बीच-बचाव किया, तो उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए कहा कि बीच में आए तो सबको खत्म कर देंगे। उसी समय एक व्यक्ति के आने पर उन्होंने बीच-बचाव कर बेटे को आरोपियों से छुड़ाकर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां से उसके बेटे को चूरू रैफर कर दिया गया।

विवाहिता ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया

जैतसीसर निवासी 21 वर्षीय विवाहिता ने पांडूसर निवासी अशोककुमार पुत्र किसनलाल मेघवाल के खिलाफ भानीपुरा थाने में उसके साथ दुष्कर्म करने मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि 15 मार्च की रात वह घर पर अकेली सो रही थी। रात करीब दो बजे अशोककुमार दीवार फांद कर अंदर आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जाग होने पर उसने विरोध किया, तो आरोपी ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। परिजनों के आने के बाद उसने उनको सारी घटना बताई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER