देश / राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आया एक युवक, बेंगलुरु में मिला बेतुल में कटा सिर

Zoom News : Oct 17, 2020, 07:07 AM
मध्य प्रदेश के बैतूल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां ट्रेन से कटकर युवक का बैतूल में शव मिला लेकिन उसका सिर बेंगलुरु में 1300 किमी दूर पाया गया। बैतूल और बेंगलुरु जीआरपी पुलिस इस अद्भुत मामले की जांच कर रही है। जीआरपी थाना प्रभारी प्रमोद पाटिल ने कहा कि मखाना पुल के पास 3 अक्टूबर को राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।जिसमें युवक का शव दूर-दूर तक फैला हुआ था। लेकिन उस समय युवक का सिर नहीं मिला था, जिसके कारण मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी।

हालांकि परिवार ने बाद में युवक के कपड़ों और उसके सीने पर रवि के पिता रमेश मरकाम के रूप में एक निशान की पहचान की, लेकिन सभी को अपना सिर नहीं मिलने की चिंता थी। बाद में, बैंगलोर में ट्रेन की सफाई के दौरान, युवाओं का सिर इंजन के पिछले हिस्से में फंस गया था, जिसके बाद जीआरपी के एसआरपी कार्यालय ने ट्रेन से इस मार्ग पर दुर्घटना का विवरण एकत्र किया, जिसमें जानकारी बैतूल में हुए हादसे का खुलासा हुआ। 

इसके बाद, 12 अक्टूबर को, जीआरपी बैंगलोर की टीम युवक के सिर की एक तस्वीर के साथ यहां पहुंची, परिवार को दिखाने के बाद, यह पुष्टि की गई कि सिर रवि का है। यहां, परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण, उसने अपना सिर लेने से इनकार कर दिया। अब जवान के सिर को जीआरपी द्वारा बेंगलुरु में दफनाया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER