रुड़की / एक युवक ने मनचाहा प्रेम और लड़की को अपने वश में करने के लिए तांत्रिक को दिये पैसे, फिर कर दी हत्या

Zoom News : Jan 20, 2021, 09:06 AM
उत्तराखंड के रुड़की में एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक तांत्रिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि एक युवक ने मनचाहे प्यार को पाने और लड़की को वश में करने के लिए तांत्रिक को पैसे दिए थे। लेकिन जब युवक को लगा कि उसका पैसा डूब गया है, तो उसने तांत्रिक को मार डाला।

रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर में 16 जनवरी की देर रात एक बुजुर्ग की बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना का खुलासा करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरिद्वार के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और क्षेत्राधिकार रुड़की के निर्देशन में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया।

16 जनवरी को इरफान नाम के एक बुजुर्ग की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद घायल बुजुर्ग को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हरिद्वार एसएसपी के निर्देश पर, घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया था। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और परिवार के सदस्यों से पूछताछ के बाद चार युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से दो मोटरसाइकिल और एक 315 बोर का तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

घटना का खुलासा करते हुए, एसएसपी हरिद्वार डी। सेंथिल अबुदई ने कहा कि मृतक तांत्रिक विद्या में काम करता था। इन आरोपियों ने एक लड़की को वश में करने के लिए कुछ पैसे दिए थे, लेकिन जब काम नहीं होने पर युवकों ने पैसे मांगे तो उनके बीच मनमुटाव हो गया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक के पिता की भी इस दौरान मौत हो गई थी। जिसके कारण एक आरोपी उसी तांत्रिक को मानता था।

फिर इन युवाओं ने तांत्रिक को मारने की योजना बनाई और 16 जनवरी की देर शाम तांत्रिक को दो बाइक पर सवार होकर गोली मार दी। एसएसपी ने बताया कि तांत्रिक की इलाज के दौरान तांत्रिक की मौत हो गई। जिसके बाद मुकदमे को बदलकर 302 कर दिया गया है, जबकि चारों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। एसएसपी हरिद्वार ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER