RAPE Case / एक युवक ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने 26 वर्षीय तलाकशुदा महिला से किया बलात्कार

Zoom News : Feb 15, 2021, 06:11 PM
हरियाणा के हिसार की 26 वर्षीय तलाकशुदा महिला से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि सिविल लाइन पुलिस स्टेशन के तहत एक तलाकशुदा महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह तलाकशुदा है और किराए के समझौते के लिए अदालत गई थी। जहां उनकी मुलाकात शमशेर सिंह नाम के एक व्यक्ति से हुई। उसने कहा कि वह एक रेंट एग्रीमेंट करेगा और उसने अपना मोबाइल नंबर भी उसे दे दिया। इसके अलावा, महिला ने अपनी शिकायत में लिखा कि 11 फरवरी को उसने मुझे अदालत परिसर में बुलाया और कहा कि अगर आप किराया देकर जीना चाहते हैं, तो मेरा घर भी देखिए।

महिला ने कहा कि आरोपी व्यक्ति मुझे अपने साथ सेक्टर 15. में अपना घर दिखाने के लिए ले गया, घर देखने के बाद, वह चाय पीकर चला गया। लेकिन मैंने अपने किराए के समझौते से संबंधित दस्तावेज छोड़ दिए थे, इसके बाद 12 फरवरी को उसने मुझे घर बुलाया और कमरा बंद करने के बाद मेरे साथ बलात्कार किया।

महिला का कहना है कि जब मैंने विरोध किया तो मुझे और बच्चे को मारने की धमकी दी और 1 लाख रुपये देकर मैंने इस मामले के बारे में बात की।

सिविल लाइन थाना प्रभारी बलवंत ने कहा कि एक महिला ने यहां शिकायत दी थी, जिसमें उस पर बलात्कार का आरोप लगाया गया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER