अम्बाला / हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 22 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की

NavBharat Times : Sep 23, 2019, 01:54 PM
अंबाला. हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने 22 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में महिलाओं, किसान, पूर्व सैनिक, पत्रकारों समेत समाज के सभी वर्गों पर भरोसा जताया गया है। राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने इसकी जानकारी दी।

नवीन जयहिंद ने बताया कि प्रत्याशी चयन के मामले में पार्टी ने उन लोगो को तरजीह दी है जिन्होंने संगठन के लिए काम करते हुए हर मोर्चे पर पार्टी की आवाज बुलंद की है।

पंचकूला से योगेश्वर शर्मा उम्मीदवार

उन्होंने कहा, 'पार्टी नेतृत्व की सहमति के बाद पंचकूला से योगेश्वर शर्मा, अंबाला शहर से अंशुल कुमार अग्रवाल, लाडवा से गुरदेव सिंह सुरा,असंध से अनूप संधू और जुलाना से राजकुमार पहल का नाम इस सूची में है। इसके अलावा फतेहाबाद से लक्ष्य गर्ग, उकलाना से मंजीत रंगा, नारनोंद से मंजीत लौरा और हांसी से मनोज राठी को प्रत्याशी बनाया गया है।'

गुरुग्राम से रणबीर सिंह राठी को टिकट

वहीं, बरवाला से अनूप सिंह चनौत, तोशाम से पवन हिंदुस्तानी, गढ़ी सांपला किलोई से पूर्व सूबेदार मुनिपाल अत्तरी, बहादुरगढ़ से अनिता छिकारा, बेरी से अशवनी दुल्हे, महेंद्रगढ़ से अजय शर्मा, गुरुग्राम से रणबीर सिंह राठी, होडल से करण डागर, पलवल से कुलदीप कौशिक, फरीदाबाद एनआईटी से संतोष यादव, बड़खल से धर्मवीर भड़ाना, बलभगढ़ से हरेंद्र भाटी ओर फरीदाबाद से कुमारी सुमनलता वशिष्ठ को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER