बॉलीवुड / Aamir Khan पर फूटा Sushant के फैंस का गुस्सा, PK से कटवाए थे ये सीन!

Zee News : Sep 12, 2020, 12:15 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के मिस्टर परफक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म 'पीके (PK)' आज भी लोगों को काफी पसंद है। रिलीज होते ही इस फिल्म की कमाई ने इतिहास रचा था। लेकिन अब अपनी इसी फिल्म के कारण आमिर खान को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि अब 'पीके' का एक ऐसा सीन वायरल हो रहा है जो सिनेमा हॉल में नजर ही नहीं आया। इस सीन में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अब अभिनेता के फैंस इस सीन पर आमिर की कैची चलने से नाराज नजर आ रहे हैं। 

सुशांत के बेहतरीन सीन पर कैंची

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने सरफराज युसूफ का किरदार निभाया था, इस रोल में अनुष्का शर्मा के अपोजिट लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। सुशांत का रोल फिल्म में बहुत छोटा था, लेकिन अब कुछ ऐसे सीन सामने आए हैं जो यह साबित करते हैं कि सुशांत का रोल उतना छोटा भी नहीं था जितना दर्शकों तक पहुंचा। बल्कि सुशांत के काफी बेहतरीन सीन पर कैंची चला दी गई थी। 

क्या था सीन में 

अब इतने साल बाद फिल्म का वो सीन सामने आया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा पीके के बारे में बात करते करते इमोशनल हो गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अब इस डिलीटेड सीन के सामने आने के बाद आमिर खान और राजकुमार हिरानी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

सुशांत ने फीस में लिए थे महज 20 रुपए

बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में काम करने के लिए फीस लेने से मना कर दिया था। लेकिन राजकुमार हिरानी ने जबरदस्ती की तो सुशांत ने फीस के तौर पर 20 रुपए रखे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER