बॉलीवुड / बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए आमिर खान, हुए ट्रोल- जानिए क्या है वजह, VIDEO Viral

Zoom News : Jan 09, 2021, 08:48 AM
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) पब्लिक ईवेंट्स में कम ही नजर आते हैं। इसलिए जब उनके कोई वीडियो क्लिप या फिर कोई तस्वीर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। अब एक बार फिर आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान (Aamir Khan) की क्लास लगा रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) और कुछ बच्चे क्रिकेट मैच खेलते दिखाई दे रहे हैं। यहां आमिर खान बैटिंग कर रहे हैं और उनके चौके छक्कों से वहां खड़े बच्चों के सिवा वीडियो रिकॉर्ड कर रहे फोटोग्राफर भी इंप्रेस होते दिख रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में आमिर खान के इस तरह बिना मास्क पहने बच्चों के संग खेलने वाली हरकत पर लोग उनसे नाराज हो गए हैं। 

सोशल मीडिया पर यूसर्ज के बीच यह वीडियो वायरल हो रहा है और आमिर खान और बच्चों को बिना मास्क पहने इस तरह साथ में होने के लिए निंदा हो रही है। फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि क्रिकेट के बाद आमिर जब वहां से जाने लगे तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ फैन्स आमिर के पास आ जाते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान कुछ समय पहले ही अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। अब वह इस फिल्म की एडिटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER