बॉलीवुड / लाल सिंह चड्ढा के सेट से सामने आया आमिर का लुक, तस्वीर हुई वायरल

AajTak : Jan 07, 2020, 11:52 AM
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और आमिर खान की उनके लुक के साथ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। आमिर अभी हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर खान के फैन क्लब ने उनकी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फिल्म के किरदार में नजर आ रहे हैं। आमिर अभी हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर रामपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। तस्वीरों में आमिर टॉम हैंक्स के गेटअप में नजर आ रहे हैं। बड़ी हुई दाढ़ी-मूंछों के साथ उन्होंने बाल भी काफी लंबे कर लिए हैं। फोटो में आमिर कैमरे से बचते नजर आ रहे हैं।

आमिर खान इससे पहले कोलकाता में शूटिंग करते हुए नजर आए थे। आमिर खान के साथ फिल्म में करीना कपूर खान नजर आएंगी। हालांकि अभी तक करीना कपूर के लुक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक्टर विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉ़रेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है। मूवी में आमिर एक्टर टॉम हैंक्स का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के सेट से सामने आई अबतक की तस्वीरों में आमिर खान हूबहू टॉम हैंक्स के किरदार की तरह लग रहे हैं। दरअसल टॉम के इस फिल्म में अलग-अलग लुक हैं जिसमें से एक लुक में वे लंबी दाढ़ी-मूंछों और बालों में रनिंग करते दिखे थे। आमिर की लेटेस्ट तस्वीरों में भी वे खुले लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। आमिर ने टॉम की तरह की इस लुक में सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है।

हॉलीवुड फिल्म में टॉम हैंक्स के दोस्त का किरदार का नाम बेंजामिन बुफोर्ड बुब्बा ब्लू है। इस किरदार को मायकेल्ती विलियमसन ने निभाया है।  माना जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट में बदलाव के सहारे इस किरदार को तमिल एक्टर विजय सेतुपति के हिसाब से बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि इस संबंध में एक आधिकारिक कंफर्मेशन आना बाकी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER