देश / अरविंद केजरीवाल ने सीएम अमरिंदर सिंह को दी चेतावनी, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Feb 03, 2021, 10:27 PM
नई दिल्ली: डॉक्टर्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ''अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तुरंत इस वीडियो को नहीं हटाया और माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई करूंगा।'' वीडियो ट्वीट कर केजरीवाल ने लिखा, ''यह डॉक्टर्ड वीडियो है। चौंकाने वाली बात है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसी गंदी राजनीति का सहारा ले रहे हैं।''

दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक 17 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कृषि कानूनों का समर्थन करते दिख रहे हैं।

यही वीडियो दिल्ली बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था। इस मामले में आज आप ने संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दुर्भावना और प्रोपेगेंडा के तहत सीएम केजरीवाल का डॉक्टर्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER