गोवा / 2 साल पहले कांग्रेस से बीजेपी में जाने वाले गोवा के 10 विधायकों के घर 'आप' ने भेजा केक

Zoom News : Jul 11, 2021, 06:56 AM
पणजी: आम आदमी पार्टी (आप) ने गोवा के उन 10 विधायकों को पाला बदलने के दो साल पूरे होने पर शनिवार को केक भेजा जिन्होंने कांग्रेस छोड़कर सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो ‘मतदाताओं की पीठ में छुरा घोंपा’ । आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी ने यह जानकारी दी।

इन विधायकों ने 10 जुलाई, 2019 को भाजपा का दामन थाम लिया, जिसके बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत नीत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को 40 सदस्यों वाली विधानसभा में स्पष्ट बहुमत मिल गया था।

दिल्ली के कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा, ‘‘ हमारे नेता इन विधायकों के पास इस दिन की याद दिलाने के लिए केक लेकर गए। इन्होंने उन मतदाताओं के पीठ में छुरा घोंपने का काम किया जो भाजपा को पसंद नहीं करते थे इसलिए उन्होंने इन्हें कांग्रेस के टिकट पर चुना था।’’

उन्होंने कहा कि गोवा के लोग जानते हैं कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब भाजपा को वोट देना है क्योंकि इस दल के विधायक सत्तारूढ़ दल में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा हाल ही में शुरू किए गए ‘लेट्स क्लीन गोवा पॉलिटिक्स’ (गोवा की राजनीति को स्वच्छ करें) को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इसके लिए तैयार की गई वेबसाइट को 70,000 से ज्यादा लोगों ने देखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER