खौफनाक हादसा / दुल्हन कार में कर रही थी डांस, तेज रफ्तार गाड़ी ने बरातियों को रौंदा

Zoom News : Feb 17, 2021, 10:31 PM
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में देहरादून-दिल्ली हाईवे पर बैंक्वेट हॉल के बाहर चढ़त के दौरान नाच रहे बरातियों पर अनियंत्रित हुई कार जा चढ़ी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद एक बराती तो करीब छह फीट हवा में उछल कर काफी दूर जाकर गिरा। इस हादसे में एक बराती की मौत हो गई, 13 अन्य की हालत गंभीर है। इन्हें चंडीगढ़ और मेरठ रेफर किया गया है।

हादसा हाईवे पर स्थित बीबीपुर चेकपोस्ट के निकट स्थित बैंक्वेट हाल के बाहर हुआ और हादसे जिस कार से हुआ वह एक पूर्व नगरपालिका सभासद की बताई जा रही है। हादसे में मरने वाला प्रमोद (51) गांव बहादुर का रहने वाला है।

सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर खेड़ी विरान निवासी अंशुल सिंचाई विभाग में स्टोर कीपर है। उसकी शादी गांव शेरनगर निवासी हेमा से तय हुई थी। बरात चढ़त के दौरान मंगलवार रात 1.10 बजे जैसे ही बैंक्वेट हॉल के बाहर पहुंची, ब्यूटी पॉर्लर से लौट रही दुल्हन की कार भी वहां पहुंच गई। बरातियों ने दुल्हन की कार को भी वहीं रुकवा लिया, इसके बाद कार की सनरूफ से दुल्हन भी बरातियों के साथ डांस करने लगी।

उसी समय अचानक काले रंग की स्विफ्ट कार बेहद तेज रफ्तार के साथ पहुंची और दुल्हन की कार के एकदम पास से गुजरते हुए बरातियों को रौंदते हुए निकल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने चालक की धुनाई कर दी, पुलिस ने किसी तरह से  बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बहादरपुर निवासी ओमप्रकाश ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER