कोविड सेंटर में रेप / कोरोना पॉजिटिव नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Zoom News : Jul 25, 2020, 09:55 PM

दिल्ली के छतरपुर इलाके के सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। लड़की 14 साल और आरोपी 19 साल का है। दोनों कोरोना संक्रमित हैं। आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। वारदात में उसकी मदद करने वाले एक साथी को भी हिरासत में लिया गया है। कोरोना संक्रमित होने की वजह से दोनों को अलग कोविड फेसिलिटी में ज्यूडिशियल कस्टडी में रखा गया है। कोरोना से रिकवर होने के बाद पीड़ित का बयान दर्ज किया जाएगा।

मामला 15 जुलाई देर रात का है
पुलिस ने बताया कि घटना 15 जुलाई की रात की है। कोविड सेंटर के मैनेजमेंट ने पुलिस को इसकी सूचना 16 जुलाई को दी थी। लड़की वॉशरूम गई थी, तभी आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने अपने 20 साल के एक साथी को बाहर पहरेदारी के लिए खड़ा किया था। डरी-सहमी लड़की उस समय जाकर सो गई। अगले दिन उसने इस बारे में अपने कुछ दोस्तों को बताया। तब उन्होंने सेंटर के डॉक्टरों से शिकायत की।

दोनों करीब 5-6 दिन पहले भर्ती हुए थे

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित और आरोपी करीब 5-6 दिन से यहां भर्ती थे। कोविड सेंटर में कोरोना के मरीज कॉमन एरिया में रहते हैं, जहां मरीजों के बेड्स कुछ दूरी पर हैं। आरोपी और पीड़ित में यहां बातचीत होने लगी। घटना वाली रात पीड़ित बाहर बने बाथरूम में गई तभी आरोपी ने उसके साथ रेप किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER