Entertainment / लंबे वक्त के बाद कैमरे में कैद हुए इमरान खान, बेटी के साथ आए नजर

Zoom News : Jun 17, 2021, 10:11 PM
Entertainment | अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां वो अपनी बेटी इमारा के साथ मुंबई के एक बीच पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। लंबे वक्त बाद दिखे इमरान खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं।

बेटी के साथ एन्जॉय करते दिखे इमरान खान

सोशल मीडिया पर इमरान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो ब्लैक रेनकोट, फेस मास्क और डास्क गमबूट्स पहने नजर आ रहे हैं। वहीं इमारा ने पिंक रेनकोट और पिंक गमबूट्स पहने हुए थे। इसके साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान खान, पैपराजी के साथ बातचीत नहीं करते दिखे और अपनी कार की ओर तेजी से चले गए।

इमरान खान का करियर

बता दें कि इमरान खान ने फिल्म जाने तू या जाने न अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इमरान खान ने देली बेली, गोरी तेरे प्यार में सहित कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया, लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। इमरान खान आखिरी बार फिल्म कट्टी बट्टी में नजर आए थे।

एक्टिंग से बनाई दूरी

इमरान खान के दोस्त व अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने बीते साल कहा था कि इमरान ने एक्टिंग से दूरी बना ली है। अक्षय ने कहा था, 'बॉलीवुड में मेरा बेस्ट फ्रेंड इमरान खान है, जो अब एक्टर नहीं है, क्योंकि उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है। इमरान मेरा ऐसा दोस्त है, जिसे सुबह 4 बजे भी मैं कॉल कर सकता हूं। हम करीब 18 सालों से एक दूसरे को जानते हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER