बॉलीवुड / एक्टर कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, बोले- पॉजिटिव हो गया, दुआ करो

Zoom News : Mar 22, 2021, 04:42 PM
MH: देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस के बहाना आंकड़ा चिता का विहित है। दिन के साथ राज्य में लगातार कोरोना के पॉइटिव केसेज में व्हाउथि दिशा को मिलते हैं। महाराष्ट्र में तो हवलत ना से बदतर होती जा रही है। बॉलीवुड एक्सटर्स भी इससे अचानक नहीं हैं। कुओं दीन पहली एक्सटेर रणबीर कपूर के कोरोना पॉइटिव होने की खबर सैमनी आई थी। अब बॉलिवाड के राइजिंग सुप्रस्तर कार्तिक आर्यन भी कोरोना संकुत्तित पाए हैं। उन्हें सोशल सिडिया पर पोस्ट शेयर कर इस शर्त की जानकारी साजा की है।

एक्स्टर ने इंस्टाल्म्राम पर पोस्ट शेयर करते हू फैन्स को य चुखद खबर सुनाई है। एक्स्टर ने पॉजिटिव का साइयन शेयर करने के लिए फैन्स से अपेने लिआ नंगी हैं। उनकेपेन में लिझाल है- पॉसिटिव हो गया। दुआ कर। 🙏🏻 bâ ā eda car hah hah cartik आर्यन ने लैंकम फाशन वीक में महूर फैशन डिजिनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रॉक वॉक था इस दौरेन वे भूलभैया फेम अपेनी कोस्टार कोयारा अभिनि संग नजर आआ थे। वर्क फ्रांट की बार में एक्टर की ओओली में इस समुजी धमाका, भुल भुलैया 2 और दुस्ताना 2 जैसी फिल्म हैं। धमाका फिल्म की शूटिंग होम 2020 में ही पूर्ण कर ली थी। वे भुल भुलैया 2 की शूटिंग मेंगी थे। अब देखेने वाला बोधी किटर कबारी की ओरह से स्वास्थ होकर वुपस काम पर लटकते हैं।

बताता रद्दे देशभर में लगातार कोरोना के मैगले बढे हैं। हेल ​​ही होलीवुड के नीचेगज एक्स्टर और फिल्म मेकर सतीश कौशिक भी कोरोना पॉइटिटिव पाए गए जिसके बाद उनसे अस्पता में एडमिट कराया गया। इसकेले रणबीर कपूर, वरुण धवन, अनुपम खेल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए कलाकार कोरोना की चपेट में आकर हैं। हवल्कि अब देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन भी तेजी से कुछ है। धर्मंद्र, हेमा मालीनी, जॉनी लीवर और सैफ अली खान समेत किराए के स्टार्स कोरोना वैक्सीन लग्वा चाके हैं और अन्य लोगो को भी इस्के लिग्रेट कर के लिए। देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का सिररा चेरण चल रह है। 60 साल के पास के बुजुरग और कीसी गेबीर बीमार का सैमना कर राहे 45 वर्षीय के पास के लोग तितेरे चेरन में नहीं करते हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER