मनोरंजन / संजय कपूर को यूके में दिया गया मोस्ट इंस्पायरिंग इंडियन बॉलीवुड ऐक्टर का अवॉर्ड

Bhasha : Oct 01, 2019, 05:25 PM
बॉलीवुड. लगभग तीन दशक के करियर में, अभिनेता संजय कपूर ने न केवल कई सफल फिल्मो में एव प्रोजेक्ट्स में काम किया है, बल्कि कई प्रोजेक्ट्स में उनके प्रदर्शन के लिए भी पहचाने गए हैं तथा इतने वर्षों में, उनकी लोकप्रियता वैसे ही बरकरार रही है।

पिछले साल, उनकी लोकप्रिय वेब श्रृंखला, लस्ट स्टोरीज में अपने प्रदर्शन के लिए एक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए नॉर्वे की यात्रा की, जिसमें मनीषा कोइराला ने भी अभिनय किया था। हाल ही में यूनाइटेड किंगडम के हाउस ऑफ कॉमन पार्लियामेंट में एक भव्य समारोह में, संजय कपूर को मोस्ट इंस्पायरिंग इंडियन बॉलीवुड एक्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

अभिनेता संजय कपूर कहते हैं, ‘हर अभिनेता को पुरस्कार प्राप्त करते समय बहुत अच्छा लगता है और जब आप 25 साल बाद पुरस्कार प्राप्त करते हैं, तो यह आश्वस्त करता है कि लोग अभी भी आपको पसंद करते हैं और आपके काम को पसंद करते हैं। पिछले साल, सितंबर में, मुझे ओस्लो में लस्ट स्टोरीज के लिए एक पुरस्कार मिला। अब, ठीक एक साल बाद, मुझे यूके में एक अभिनेता के रूप में किए गए सभी कार्यों के लिए एक पुरस्कार मिला है। यह विशेष रूप से पिछले दो वर्षों में मेरे काम की उपलब्धि है, दिल संभल जा जरा से, लस्ट स्टोरीज और मेरे हालिया बॉलीवुड रिलीज मिशन मंगल यही दर्शाता है। हाल ही में एम्मी में लस्ट स्टोरीज को नामांकित किया गया है, जो की बहुत अच्छा है। मुझे हमेशा से विश्वास था कि कभी-कभी, 30 मिनट की एक छोटी फिल्म आपके करियर में चमत्कार कर सकती है। सीरीज ने मुझे जिस तरह का मंच दिया वह दिल को सुकून देने वाला था। मैं यह पुरस्कार मिलने से बहुत उत्साहित हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER