मनोरंजन / अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार; मां व शहनाज़ गिल हुईं शामिल

Zoom News : Sep 03, 2021, 06:59 PM
Siddharth Shukla Last Rites: बिग बॉस 13 के विनर और मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट (Oshiwara Crematorium) पर हुआ। उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। 40 साल के उम्र में सिद्धार्थ का निधन गुरूवार को हार्ट अटैक के चलते हुआ था।

मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया है, जिससे उनकी मौत का सहित कारण पता लगाया जा सके। आज सिद्धार्थ के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी कूपर अस्पताल जारी करने वाला है। सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों की टीम ने पुलिस और कैमरों की निगरानी में किया है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक जाने के बाद शोक की लहार दौड़ गई है। गुरुवार सुबह हार्ट अटैक आने के बाद सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

सिद्धार्थ को लंबे समय तक चलने वाले लोकप्रिय टीवी शो बालिका वधू (Balika Vadhu) में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह फिट रहने के लिए जाने जाते थे।

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह जाने पहचानने से... ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन बालिका वधू के साथ वह रातों-रात स्टार बन गए।

इसके अलावा रियलिटी शो झलक दिखला जा 6, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 13 में भी दिखे। साल 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में एंट्री मारी। इस फिल्म में उन्हें सहायक अभिनेता का किरदार मिला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER