मंनोरजन / कंगना रनौत पर अभिनेत्री ने वादा खिलाफी का लगाया आरोप कहा- मुश्किल समय में उनकी कोई मदद नहीं की

Zoom News : Feb 11, 2021, 02:58 PM
MH: टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ​​पिछले साल अक्टूबर में तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन पर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला किया था। उस हमले में अभिनेत्री बुरी तरह घायल हो गई थी और अस्पताल में उसका लंबे समय तक इलाज चला। उस घटना के बाद, अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर मालवी के पक्ष में एक अभियान चलाया। उसने मालवी को सभी मदद की घोषणा की और महिला आयोग से दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की।

लेकिन अब जब मालवी मल्होत्रा ​​ने वापसी की है, तो उन्होंने कंगना रनौत पर वादा निभाने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने दावा किया है कि मुश्किल समय में कंगना ने उनकी मदद नहीं की।

मालवी ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है- मुझे कंगना पर बहुत भरोसा था, मुझे पूरी उम्मीद थी कि वह मेरी मदद करेगी। इस कारण से, मैंने डॉक्टरों के माध्यम से एक वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

वह आगे कहती हैं - कंगना रनौत ने उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। वह भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर उद्योग को निशाना बना रही थी। उन्होंने कहा कि वे मेरी मदद करेंगे। लेकिन जब मुझे छुट्टी दी जाती है, तो मैं बस मदद के लिए इंतजार कर रहा हूं, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ।

मालवी ने इस बात पर भी दुख व्यक्त किया है कि उन्हें कंगना की टीम का कोई समर्थन नहीं मिला। वह कहती हैं कि इस मुश्किल समय में उन्हें अभिनेत्री और नेता उर्मिला मातोंडकर से काफी मदद मिली।

उन्होंने इस बारे में कहा है - उर्मिला जी ने मेरी बहुत मदद की। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। लेकिन उन्होंने दुर्घटना के बाद से मेरी मदद की। मुझे बाद में पता चला कि उन्होंने पुलिस से भी कहा था कि इस मामले का ध्यान रखा जाए।

अब कंगना पर मालवी के प्रति ख़िलाफी का वादा करने का आरोप लगाना एक बड़ा मामला है। सोशल मीडिया पर सभी को निशाना बनाने वाली कंगना ने भाई-भतीजावाद की भावना को ठेस पहुंचाई है, अब उस पर मदद का आश्वासन देकर उसे हटाने का आरोप लगाया गया है। इस पर वह क्या कहती है, इसका सभी को इंतजार रहेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER