बॉलीवुड / कोरोना नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन, आलिया के खिलाफ BMC दर्ज कराएगी FIR

Zoom News : Dec 17, 2021, 07:30 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अलग अलग वजहों से चर्चा में बनी हुई हैं। एक ओर जहां वो कई फिल्मों में नजर आएंगी तो वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिश्ते को लेकर भी वो सुर्खियों में हैं। इस बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका यानी बीएमसी के निशाने पर अब आलिया भट्ट भी हैं। बीएमसी ने आलिया भट्ट  पर कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्‍लंघन का आरोप लगाया है। महाराष्‍ट्र खासकर मुंबई में कोविड-19 संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राज्‍य में जहां अब तक 32 ऐसे मरीज मिले हैं जो ओमीक्रोन वेरिएंट से संक्रमित हैं। ऐसे में आलिया भट्ट भी सुर्खियों में आ गई हैं।

बीएमसी के निशाने पर आलिया

बीएमसी ने आलिया पर कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्‍लंघन का आरोप लगाया है। होम क्वारंटीन नियम तोड़ने के लिए बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने बॉलीवुड अभिनेत्री पर महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। आलिया भट्ट की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन बीएमसी के नियमों के मुताबिक हाई रिस्क संपर्क लिस्ट में रखे गए लोगों के लिए 14 दिन होम क्वारंटीन रहना जरूरी है, लेकिन ब्रह्मास्त्र मूवी के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ दिल्ली चली गईं थीं। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में आलिया कई लोगों से मिली भी हैं।

बर्लिन फेस्टिवल में गंगूबाई काठियावाड़ी

आलिया ने बहु प्रतीक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (Berlinale 2022) के 72वें संस्करण के लिए आधिकारिक तौर पर चयन होने पर खुशी जताते हुए कहा कि वह फिल्म के निदेशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आभारी हैं। आलिया ने फिल्म चयन होने पर आलिया भट्ट ने जताई खुशी है।

हुसैन ज़ैदी की किताब पर आधारित फिल्म

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी जुर्म पर आधारित है और यह जाने माने लेखक हुसैन ज़ैदी की किताब ' माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक अध्याय का रूपांतरण है। इसका प्रदर्शन अगले साल 'बर्लीनाले स्पेशल गाला सेक्शन' में होगा। आलिया भट्ट ने ट्विटर पर कहा 'उस शानदार टीम का हिस्सा होने पर बहुत खुश हूं जो बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 72वें संस्करण के लिए आधिकारिक तौर पर चुनी गई है। आपसे 18 फरवरी 2022 को मिलती हूं।'

18 फरवरी को होगी रिलीज

बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म में मुख्य किरदार गंगूबाई की भूमिका निभा रही हैं जो 1960 के दशक में कमाठियापुर में एक ताकतवार और सम्मानित महिला थीं। इस फिल्म में सीमा पहवा और अजय देवगन तथा हुमा कुरैशी भी नजर आएंगे। इसके निर्माता भंसाली और पेन इंडिया लिमिटिड के जयंतीलाल गाडा हैं। यह फिल्म अगले साल 18 फरवरी को रिलीज की जानी है। वहीं बता दें कि बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव अगले साल 10 से 20 फरवरी तक आयोजित होगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER