मनोरंजन / ऐक्ट्रेस गुल पनाग ने शेयर की स्विमसूट में फोटो जो उन्होंने 20 साल पहले भी पहना था

NDTV : Oct 07, 2019, 04:00 PM
Gul Panag | बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) हाल ही में मालदीव से अपनी छुट्टियां बिताकर वापस आईं हैं. गुल पनाग (Gul Panag) ने यूं तो मालदीव की कई फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की हैं, लेकिन उनकी एक फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा. दरअसल, इस फोटो में गुल पनाग (Gul Panag) ने वही स्विम सूट पहना था, जो उन्होंने करीब 20 साल पहले भी पहना था. इन सब में खास बात यह है कि कोई भी उनकी इन फोटो को देखकर यह नहीं कह पाएगा कि इनमें 20 साल का अंतर है. गुल पनाग की यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है. 

गुल पनाग (Gul Panag) ने अपनी इस शानदार फोटो को साझा करते हुए लिखा, 'तब और अब. 20 साल बाद मालदीव में वापसी.' उनकी इस फोटो को देख लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, 'आप अभी भी मिस इंडिया की तरह ही लग रही हैं.' तो वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह फोटो ऐसी लग रही है, जैसे एक ही दिन ली गई हो.'

बता दें कि गुल पनाग (Gul Panag) हाल ही में ही अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में दिखाई दी थीं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अपने करियर के दौरान गुल पनाग जुर्म, डोर, धूप, मनोरमा, सिकंदर, रन, हैलो, अंबरसरिया, स्ट्रेट, गेम और हैलो डार्लिंग में नजर आ चुकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER