बॉलीवुड / क्या हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी से सगाई? खूबसूरत रिंग के साथ हो रही है वायरल

Zoom News : Oct 01, 2020, 05:15 PM
बॉलीवुड: टीवी एक्ट्रेस हिना खान बीते कई सालों से रॉकी जयसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स को कपल गोल्स देते रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर हिना और रॉकी के सगाई की खबरों की चर्चा तेज है। हिना 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले चुकी हैं और अब वो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में गेस्ट के तौर पर दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा ये तो हम सभी जानते हैं कि हिना खान बाकी सेलेब्स की ही तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेयर स्ट्रैटनर का प्रचार किया है, इस प्रचार की एक वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। अब इस वीडियो में हर किसी का ध्यान हिना खान की उंगली में नजर आ रही रिंग पर जा रहा है। हिना ने अपने हाथ में एक बड़े से डायमंड वाली खूबसूरत रिंग पहनी है। इस रिंग को देखकर हर कोई यही अंदाज़ा लगा रहा है कि शायद उन्होंने सगाई कर ली है। वहीं हिना भी इस वीडियो में अपनी रिंग को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं।

अब हिना की इस अंगूठी को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि क्या वाकई में हिना ने रॉकी से सगाई कर ली है?। हालांकि, हिना की तरफ से इस रिंग और उनकी सगाई को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि बहुत जल्द हिना 'बिग बॉस 14' में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। हाल ही में हिना इस शो के एक प्रोमो वीडियो में नजर आई थी। ये शो इस शनिवार यानि 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER