बॉलीवुड / एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने 'गेंदा फूल' गाने जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 24, 2020, 07:26 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने गाने 'गेंदा फूल' पर धमाकेदार बेली डांस किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। जैकलीन अपने स्टाइल और डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं। हाल ही में जैकलीन का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती दिख रही हैं। 

जैकलीन के इस वीडियो को सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। गेंदा फूल पर डांस करते हुए जैकलीन का अंदाज भी काफी कमाल का लग रहा है। जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में टॉपलेस फोटो शेयर की है। जैकलीन के फोटो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जैकलीन की इस मोनोक्रोम फोटो पर फैन्स फिदा हो गए हैं। सभी उनकी खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत बहुत दूर'।  इस फोटो पर उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है। उर्वशी ने लिखा, स्टनिंग।

जैकलीन इन दिनों धर्मशाला में फिल्म भूत-पुलिस की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा था, 'मेरा किरदार सुपर सेक्सी और ग्लैमरस है।' अब क्योंकि फिल्म शूटिंग अभी हाल ही में शुरू हुई है तो जैकलीन अपने किरदार के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बता सकतीं। हालांकि जैकलीन ने यह बताया कि उनका यह किरदार अब तक के किरदारों से बेहद हटकर और अलग है।

बता दें कि जैकलीन लगभग एक महीने के लिए पहाड़ी वादियों में रहेंगी जिसके बाद वह मुंबई लौटकर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की शूटिंग करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER