बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर की फोटोशूट से पहले की PHOTOS हुई वायरल, हंगामा मचा...देखें

Zoom News : Feb 02, 2021, 09:16 AM
बॉलीवुड की खूबसूरत और शोख अदाओं वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी खूबसूरती के लिए तो लोगों की फेवरेट हैं ही लेकिन वह आए दिन अपने फनी पोस्ट के जरिए फैंस के चेहरे पर स्माइल ले आती हैं। अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कुछ अजीब से एक्सप्रेशन वाली फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों को देखकर अपने चेहरे पर भी हंसी छूट जाएगी।

ऐसा होता है फोटोशूट के पहले का हाल

दरअसल इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक खास स्ट्रगल को लेकर बात कर रही हैं। जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने दिखाने की कोशिश की है कि फोटोशूट के पहले एक्ट्रेस और उनके स्टाफ का हाल कैसा होता है। देखिए ये तस्वीरें...

खाना और हेयरस्टाइल साथ-साथ

इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे ड्रेस को फिट करने में स्टाफ को प्रॉब्लम आ रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में वह अपने बाल बनवाते हुए ही खाने को एन्जॉय कर रही हैं। तो आप देख सकते हैं कि स्क्रीन और तस्वीरों में नजर आने वाला नजारा कितना मुश्किल होता है। वह खाना खाते समय भी अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही हैं। 

चेहरे पर आएगी मुस्कान

तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन लिखा, 'बिफोर एंड आफ्टर' पहली नजर में जरूर ये तस्वीरें कुछ अजीब लगें लेकिन जब आप कैप्शन पढ़ेंगे तो जरूर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तारीफ करेंगे। इस तस्वीर में जाह्नवी के एक्सप्रेशन काफी फनी नजर आ रहे हैं जिसे देख आपके चेहरे पर स्माइल भी जरूर आएगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2020 में 'घोस्ट स्टोरीज' और 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी दो शानदार फिल्में दी हैं।  जल्द ही उन्हें 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी के साथ देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा द्वारा किया गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित उनके होम बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत है।

जाह्नवी के पास राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ 'रूही अफसाना' नाम की हॉरर-कॉमेडी भी है। फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है और मडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। हाल में जाह्नवी की एक और फिल्म 'गुड लक जैरी' का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है जिसे आनंद एल राय बनाने जा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER