एंटरटेनमेंट / 40 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, देखे बॉयफ्रेंड संग शादी की पहली तस्वीरें

AMAR UJALA : Feb 10, 2020, 03:33 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग शादी कर ली है। काम्या और शलभ की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है । इन तस्वीरों में शलभ और काम्या एक-दूसरे को जयमाल पहनाते नजर आ रहे हैं । वहीं कुछ तस्वीरों में काम्या और शलभ मंडप में बैठे दिख रहे हैं । शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं । 

काम्या ने शादी में गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना । वहीं शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए । काम्या की शादी की रस्में माता की चौकी से शुरू हुई थीं । इसके बाद एक के बाद एक रस्में हुईं, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं । माता की चौकी के बाद काम्या ने बैचलर पार्टी भी दी थी ।

इसके बाद इस कपल ने गुरुद्वारे में सगाई की थी । काम्या और शलभ की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। सगाई में सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। इस दौरान काम्या क्रीम और ब्लू कलर का शरारा पहने नजर आई थीं। वहीं शलभ ब्लू कलर के पजामा कुर्ते में दिखे थे।

कल यानी 9 फरवरी को काम्या की हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई । काम्या खुद ही अपनी शादी की ताजा अपडेट्स फैंस को दे रही थीं । काम्या ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की थीं । तस्वीरों में काम्या पीले रंग का सूट पहने हुए थीं। काम्या को उनके परिवार के सदस्य और दोस्तों ने हल्दी लगाई थी ।

इस दौरान काम्या अपनी बेटी का हाथ थामे दिखी थीं । काम्या ने तस्वीरों के अलावा इस सेरेमनी का एक वीडियो भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। वहीं काम्या की शादी की इन तस्वीरों और वीडियो पर तमाम सेलिब्रिटीज और काम्या के फैन्स उनको बधाई दे रहे हैं।

काम्या और शलभ एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे। जिसके बाद अब उन्होंने शादी करने का फैसला किया है। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं जो हेल्थकेयेर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। काम्या सोशल मीडिया पर भी शलभ के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री खूबसूरत नजर आती है।

काम्या के फैन्स भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। बता दें कि काम्या दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। इससे पहले काम्या ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। लेकिन ये रिश्ता केवल 10 साल ही चल पाया। जिसके बाद साल 2013 में काम्या ने तलाक ले लिया। पहले पति से काम्या की एक बेटी भी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER