मंनोरजन / बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अब दिखेगे विकास गुप्ता के इस प्रोजेक्ट में, फैंस बोले- किंग इज बैक

AajTak : Mar 17, 2020, 10:05 AM
मुंबई:  बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और विकास गुप्ता के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिला था। मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने कई मौकों पर सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव किया था। सोशल मीडिया पर भी विकास सिद्धार्थ को सपोर्ट करते थे। अब खबर है कि विकास गुप्ता के एक खास प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे।

फैंस के बीच ट्रेंड कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला

खबरें हैं कि विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम लाइव में फैंस से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला संग काम करने की खबर को कंफर्म किया है। इसी के बाद से सिद्धार्थ के फैंस क्रेजी हो गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के वेलकम के लिए सोशल मीडिया पर #TheReturnOfSid ट्रेंड कर रहा है। सिद्धार्थ के फैंस एक्टर को स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड में भी हाहाकार, 800 करोड़ तक हो सकता है नुकसान

View this post on Instagram

Concentration is the key.. Good morning people..

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

हालांकि अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि विकास गुप्ता का ये प्रोजेक्ट कैसा होगा। एक फैन ने लिखा- विकास गुप्ता ने अपने लाइव में कंफर्म किया है कि वे सिद्धार्थ संग एक प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे। इंतजार खत्म नहीं हो रहा। सिद्धार्थ के पास लाइन में कई सारे प्रोजेक्ट हैं। दूसरे एक यूजर ने लिखा- किंग इज बैक।।। #TheReturnOfSid।

दूसरे एक यूजर ने विकास गुप्ता को टैग करते हुए सिद्धार्थ के साथ जेनिफर विंगेट को कास्ट करने की मांग की। दूसरे एक यूजर का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला विकास गुप्ता की एक वेब सीरीज में काम करने वाले हैं। लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। दूसरी तरफ, सिद्धार्थ शुक्ला का जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होगा, जिसमें वे शहनाज गिल संग नजर आएंगे। लोगों को उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER