ROHIT SHARMA / कप्तानी के बाद टीम से भी कट सकता है विराट का पत्ता! 3 नंबर के लिए ये बल्लेबाज तैयार

Zoom News : Jan 29, 2022, 06:48 PM
 भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. एक समय लगभग हर सीरीज में शतक ठोकने वाले विराट के बल्ले से पिछले दो सालों से कोई शतक नहीं निकला है. आलम ये है कि विराट तीनों फॉर्मेट से अपनी कप्तानी तक गंवा बैठे. अब कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर आने के बाद वनडे और टी20 में विराट की जगह को भी खतरा है. अगर विराट का बल्ला आगे भी खामोश रहा तो रोहित अपने फेवरेट खिलाड़ियों को तीन नंबर पर उतार सकते हैं.

ये बल्लेबाज छीन सकता है विराट की जगह

अगर विराट कोहली (Virat Kohli) को खराब फॉर्म के चलते टीम से ड्रॉप किया जाता है तो इस वक्त एक खिलाड़ी टीम में ऐसा है जो उनकी जगह ले सकता है. जी हां, इस खिलाड़ी का नाम सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) है. ये खिलाड़ी भारत का भविष्य हो सकता है और आने वाले समय में विराट की जगह लेने के सबसे बड़े दावेदार भी. ये बल्लेबाज विराट कोहली से भी ज्यादा तूफानी बैटिंग कर सकता है और ये कप्तान रोहित शर्मा के भी फेवरेट हैं. अगर बीसीसीआई और विराट में ऐसे ही विवाद चलता रहा तो विराट को टीम से भी ड्ऱॉप किया जा सकता है. कोहली की खराब फॉर्म उनकी जगह पर दूसरे युवा खिलाड़ियों को मौका दिला सकती है. 

तीन नंबर पर कर सकते हैं कमाल

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) तीन नंबर पर बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं. सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के लिए तीन नंबर पर खेल चुके हैं और उनका प्रदर्शन कैसा रहता है ये बात तो दुनिया जानती है. सूर्यकुमार काफी शांत खिलाड़ी हैं और वनडे टीम के लिए वो कारगर साबित हो सकते हैं. उनकी बल्लेबाजी में काफी समझदारी नजर आती है और वो तीन नंबर जैसी मुश्किल जगह पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER