पश्चिम बंगाल / रेस्ट्रॉन्ट में डिनर के बाद महिला ने पिता को जिंदा जलाया, जानें क्यों

Zoom News : Mar 23, 2021, 08:55 AM
कोलकाता में 22 साल की एक महिला ने रेस्ट्रॉन्ट ले जाकर अपने पिता को खाना खिलाया और फिर शराब पिलाने के बाद उनकी कथित रूप से हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ डिनर करने के लिए रेस्ट्रॉन्ट गई थी, जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब महिला के 56 वर्षीय पिता हुगली नदी के किनारे सो गए, तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के पास क्रिस्टोफर रोड निवासी महिला को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा, 'महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला के विवाह के बाद यह बंद हो गया। महिला की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।'

पुलिस ने कहा कि अभी महिला के दावों की जांच की जा रही है। महिला को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER