बॉलीवुड / दफ्तर के बाद अब कंगना के फ्लैट पर BMC की नजर, घर तोड़ने की मांगी इजाजत

Zee News : Sep 10, 2020, 06:43 AM
मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बांद्रा पाली हिल इलाके के दफ्तर की तोड़फोड़ के बाद अब उनके फ़्लैट पर भी बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation) की नजर है। दरअसल, कंगना जिस फ्लैट में रहती हैं उसमें अवैध निर्माण कार्य का आरोप लगाया गया है। मुंबई महानगर न्यापालिका ने कंगना के खिलाफ शिकायत लेकर कोर्ट से उनकी बिल्डिंग तोड़ने की इजाजत मांगी है। जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को ढिंढोसी सिटी सिविल कोर्ट में पालिका ने कोर्ट में अपील की थी। 

खबर है कि कंगना के खार स्थित घर पर अनेक नियमों का उल्लंघन करके निर्माण कार्य किया गया है। कंगना का घर मुंबई के खार इलाके में DB ब्रिज इमारत की पांचवीं मंजिल पर है। इस घर में साल 2018 में कंगना ने कई बदलाव किए थे। मुंबई महानगर न्यापालिका ने कंगना पर नियमों को तोड़कर बिल्डिंग तैयार करने के आरोप लगाए हैं। इन्हीं आरोपों के चलते मुंबई महानगर पालिका ने एमआरटीपी एक्ट (monopolistic and restrictive trade practice Act) के अंतर्गत कंगना को नोटिस जारी किया था। 

जब कंगना को नोटिस मिला था उस वक्त उन्होंने सिटी सिविल कोर्ट में स्टे आर्डर लेकर महानगरपालिका पर कार्रवाई रुकवा ली थी। हालांकि उस वक्त कंगना ने कोई भी रेनोवेशन परमीशन लेटर कोर्ट में पेश नहीं किया था। लिहाजा अब मुंबई महानगरपालिका ने तोड़क कार्रवाई का स्टे आर्डर स्थगित करने की मांग को लेकर कोर्ट में नया सबमिशन किया है। बीएमसी के आरोपों के मुताबिक कंगना ने फ्लैट में आठ बदलाव किए गए हैं जो नियमों के विरुद्ध हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER