Bihar / टीचर से रेप के बाद आरोपी करना चाहता था समझौता, नहीं मानी तो शूटर्स से करवा द‍िया मर्डर

Zoom News : Jun 29, 2021, 03:57 PM
ब‍िहार के छपरा में टीचर के साथ हुए रेप और बाद में हत्या के कारण का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। खुलासे में सामने आया है क‍ि बलात्कार के मामले में समझौता नहीं करने के कारण आरोपी ने शूटर से हत्या करवाई थी। हत्याकांड में आरोपी के जीजा ने मुखबिर और षडयंत्रकर्ता की भूमिका न‍िभाई थी। ब‍िहार के रछपरा में परसा थाना क्षेत्र के बनकेरवा चंवर मे 5 अप्रैल 2021 की सुबह लगभग साढ़े 4 बजे ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका की हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा कर दी गई थी। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम बनाई गई थी जिसने लंबे अनुसंधान के बाद इस हत्याकांड में साज़िशकर्ता को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

इस हत्याकांड के बारे में सारण के पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार ने बताया कि मृतक शिक्षिका प्रमिला ने उपेंद्र कुमार पर पॉक्सो और बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसकी प्रक्रिया न्यायालय में चल रही थी।

उन दिनों अंतिम चरण में केस चल रहा था और फैसला आने की उम्मीद थी। आरोपी उपेंद्र राय को इस मामले में सज़ा होने की संभावना थी। 

इस कारण आरोपी बार-बार शिक्षिका पर बयान बदलने और केस में समझौता करने का दबाव डाल रहा था जिसको मृतका ने नहीं माना। इसके बाद आरोपी ने अपने जीजा सुचिन्द्र के साथ मिलकर शूटरों द्वारा श‍िक्षि‍का की हत्या करवा दी।

इस हत्याकांड में शामिल तीनों शूटर पूर्व से ही जेल में है। उन तीनों में एक शूटर वर्ष 2014 में तत्कालीन इसुआपुर थानाध्यक्ष संजय तिवारी की हत्या में भी शामिल था। इस हत्याकांड की साज़िश में शामिल उपेंद्र राय अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है जिसको शीघ्र गिरफ्तार करने की बात पुलिस अधीक्षक ने कही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER