Sushant Case / अंकिता लोखंडे से हुआ था ब्रेकअप, फिर फिल्म ‘राब्ता’ के बाद सुशांत कृति के साथ बिताने लगे थे वक्त

ABP News : Sep 18, 2020, 09:28 PM
Sushant Case: सुशांत सिंह ने सिर्फ 34 साल की उम्र में बॉलीवुड को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। जिसने सीरियल्स की दुनिया से बाहर निकलकर फिल्मों की दुनिया में कदम रखा और सफलता की ऊंचाइयों को छुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के पिता ने बताया था कि बेटे के अंतिम संस्‍कार में तो कई लोग पहुंचे लेकिन सिर्फ ऐक्‍ट्रेस कृति सैनन ही थीं जिन्‍होंने उनसे बात की।

टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के रिलेशनशिप के बारे मे कौन नहीं जानता। दोनों को सीरियल के सेट पर ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों काफी समय तक लिव-इन में रहे थे। सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड से ऑफर मिला और वो सीरियल को छोड़कर बॉलीवुड की ओर चल पड़े।

सुशांत की बॉलीवुड में एंट्री होने के बाद दोनों के बीच की दूरियां बढ़ने लगी। दोनों के बीच गलतफहमियां बढ़ने लगी और दोनों एक समय के बाद अलग हो गए। फिल्म ‘राब्ता’ के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन काफी क्लोज हो गए थे।

इन सबके बीच अंकिता ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया और सुशांत सुपरस्टार बन गये। फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान कृति सेनन के साथ अपने रिश्ते पर भी सुशांत ने सफाई दी थी कि ऐसी कोई बात नहीं थी।

14 जून के दिन सुशांत की मौत की खबर ने सबको हिला के रख दिया था। जब ये बात अंकिता लोखंडे को पता चली तो वो शॉक्ड हो गई थी। अंकिता ने सुशांत के साथ सात साल से भी ज्यादा का वक्त  बिताया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER