MH / अपनी मां की मौत के बाद, युवा आत्महत्या करना चाहता, रेलवे स्टेशन की पटरी पर जाकर लेट गया फिर...

Zoom News : Feb 26, 2021, 05:51 PM
मुंबई: मुंबई (मुंबई) मां की मौत के बाद एक युवक इतना दुखी था कि वह आत्महत्या करने के लिए रेलवे स्टेशन की पटरियों पर चला गया। लेकिन इससे पहले कि ट्रेन (ट्रेन) उसके ऊपर से गुजरती, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान की मुस्तैदी ने उसे बचा लिया। पुलिस के अनुसार, एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मां की मृत्यु हो गई। युवक इस बात से बहुत दुखी था। वह 24 फरवरी को अपनी जान देने के इरादे से विरार रेलवे स्टेशन पर पहुंचा और वहां भीड़ से गुजरकर प्लेटफॉर्म नंबर तीन के पास ट्रैक पर लेट गया। जब युवक लेट गया, तो ट्रेन उस ट्रैक पर दूर से आ रही थी।

ट्रेन को पास आते देख प्लेटफॉर्म पर खड़े लोगों ने शोर मचाया और युवक को दूर जाने के लिए कहा, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। इस बीच, कुछ दूरी पर गश्त कर रहे एक युवा रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान ने ट्रैक पर पड़े युवक को देखा, वह तुरंत दौड़ता हुआ तेजी से उसकी तरफ आया और अपना हाथ एक तरफ खींच लिया।

जवान की मुस्तैदी के कारण आरपीएफ ने जवान की जान बचाई। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस घटना के संबंध में युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर आरपीएफ जवान की बहादुरी की तारीफ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER