बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर के बच्चों को मारने की मिल रही धमकी

Live Hindustan : Jul 08, 2020, 10:09 AM
बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर उठे विवाद से आहत होकर करण जौहर आजकल सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। खबरों की मानें तो वह ट्रोलिंग से इतने दुखी थे कि खबर MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसी बीच करण जौहर से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जो उनके एक करीबी दोस्त ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है। करण जौहर के करीबी दोस्त का कहना है कि सुशांत से निधन के बाद और नेपोटिज्म को लेकर लगातार ट्रोल होने के बाद करण आजकल बहुतों से सबसे दूरी बना ली है। इतना ही नहीं वह पूरी तरह टूट गए हैं। उनके 3 साल के मासूम बच्चों को हानि पहुंचाने की धमकी भरे कॉल रहे हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर के करीबी दोस्त ने उनका हाल बताते हुए कहा कि एक्टर सुशांत के अचानक मौत के बाद जिस तरह से उन्हें ट्रोल किया गया और नेपोटिज्म को लेकर उनपर जो आरोप लगा है इससे वह बुरी तरह टूट गये हैं। क्योंकि इस घटना से उन्हें नफरत का सामना करना पड़ा है। उनके दोस्त ने ये भी कहा कि इससे पहले जब करण को कभी ट्रोल किया जाता तो वह उन सभी बातों पर कभी रिएक्ट नहीं करते थे और ट्रोलिंग को लेकर करण हमेशा यही कहते कि इससे मेरी चमड़ी मोटी हो गई है मुझ पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। हालांकि इस बार ऐसा नहीं है क्योंकि इस बार उनके सभी करीबी लोगों को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। इन सबका कारण करण खुद को मान रहे हैं और इसलिए बहुत दुखी हैं। 

स्वीमिंग पूल में छलांग लगाते दिखीं सनी लियोनी,

दोस्त ने बताया कि उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अनन्या पांडे जैसे लोगों को भी ट्रोल किया जा रहा है, जिनका सुशांत से कोई कनेक्शन नहीं था। दोस्त का दावा है कि करण अब पहले जैसे नार्मल और हंसमुख व्यक्ति नहीं रहे। क्योंकि वह न तो किसी से बात करने की इच्छा जाहिर करते हैं और ना ही किसी से मिलना ही पसंद करते हैं। जब भी करण से बात होती है तो करण कॉल पर फूटकर रोने लगते हैं।  वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से ये सब झेलना पड़ रहा है। वह कहते हैं कि ये लड़ाई अब उनके हाथ से बाहर चली गई है। 


जानिए क्यों आहत हैं करण जौहर 

बता दें कि सुशांत की निधन से बाद लगातार नेपोटिज्म मुद्दा गर्म हो गया है। उनके फैंस और कुछ कलाकारों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार होकर ही उन्होंने आत्महत्या की। हालांकि अभी तक उनके आत्महत्या करने के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारों को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इन आलोचनाओं में सबसे ज्यादा करण जौहर को घसीटा गया है। उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ही भला बुरा कहा गया। करण के साथ ही साथ आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी ट्रोल किया गया। 

 रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं क्योंकि इस कठिन वक्त में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर ,आलिया भट्ट, लमान खान, के इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े चार लाख फॉलोअर्स कम हो गए हैं। वहीं करण जौहर ने अपने करीब एक लाख 90 हजार फॉलोअर्स खो दिए हैं। बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान के करीब 50 हजार फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर कम हो गए हैं।  सुशांत की मौत के बाद करण ने दोनों की तस्वीरे शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा था। पोस्‍ट में करण ने सुशांत से संपर्क न रख पाने को लेकर दुख जताया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER