बॉलीवुड / हार्दिक से सगाई के बाद बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई नताशा, देखे फोटोज

AajTak : Jan 03, 2020, 01:50 PM
बॉलीवुड डेस्क | क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या की मंगेतर और सर्ब‍ियन मॉडल नताशा स्टानोविक ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की है। एनिमल प्रिंटेड मोनोकनी में नताशा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें स्व‍ीमिंग पूल के अंदर और समुद्र किनारे ली गई हैं। इन फोटोज में नताशा अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज पहन रखे हैं।

नताशा मूल रूप से सर्ब‍िया की हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू वीडियो से नताशा को पहचान मिली। इससे पहले उन्हें अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्शन, फुकरे रिटर्न्स में मेहबूबा गाने में, गोविंदा के फ्राई ड्राई में और शाहरुख खान की फिल्म जीरो में देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

💙🥰

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

नताशा और हार्द‍िक ने 1 जनवरी को अपनी इंगेजमेंट का ऐलान किया था। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर इंगेजमेंट की तस्वीर शेयर की थी। इनमें वो नताशा को प्रपोज करते, रिंग पहनाते और केक कट करते नजर आए थे। हार्द‍िक संग नताशा के रिलेशन की बात करें तो दोनों पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नताशा ने हार्द‍िक की फैमिली संग दिवाली भी सेलिब्रेट किया था।

View this post on Instagram

☀️🏝🍹💙

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

दोनों की मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। दोनों की दोस्ती हुई और यहीं से शुरू हुई उनकी लव-स्टोरी। नताशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। हार्द‍िक से पहले उनका नाम अली गोनी के साथ जोड़ा जा चुका है। दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में थे।

View this post on Instagram

#tb #mauritius #needavitaminsea 🙄😫

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

एक साल के बाद दोनों अलग-अलग कल्चरल बैकग्राउंड होने के चलते अलग हो गए। एक इंटरव्यू में अली ने नताशा से ब्रेकअप पर कहा था कि वे किसी इंडियन लड़की के साथ रहना पसंद करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER