Video / सॉन्ग 'प्यार करोना' के बाद सलमान खान गाएंगे 'तेरे बिना', साथ देंगी जैकलीन फर्नांडीज

ABP News : May 09, 2020, 01:45 PM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए सलमान खान ने 'प्यार करोना' सॉन्ग गाया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब सलमान खान का अगला सॉन्ग 'तेरे बिना' को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। जैकलीन, वलूशा डीसूजा और आयुष शर्मा सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में रुके हुए हैं।

सॉन्गे 'तेरे बिना' को लेकर सलमान खान ने वलुशा को लॉकडाउन इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू का ये वीडियो साढ़े चार मिनट का है। इस वीडियो को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सलमान खान इस इंटरव्यू में कहते हैं, 'एक गाना मेरे जहन था। इसके बाद मैंने सोचा कि इस गाने को इस टाइम में लॉन्च कर ही देते हैं। अच्छी कंपनी तो है ही।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि यह गाना किसी भी फिल्म के सही होगा, इसलिए उन्होंने इस व्यक्तिगत तौर पर लॉन्च करने का प्लान बनाया।

यहां देखिए सलमान खान का इंटरव्यू

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @waluschaa

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने कहा, 'हमें शूट करने में लगभग 4 दिन लगे, फिर भी, हमने अभी तक इस प्रोपर्टी का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है, इसके चलते मुझे इसे प्रिजेंट करने की जरूरत नहीं है।" जब जैकलीन ने इसके पीछे तर्क का अनुरोध किया, तो सलमान ने कहा, "यह मेरा घर है" इस गाने को सलमान खान ने गाया है। अब देखना होगा कि ये सॉन्ग कब रिलीज होता है।

जैकलीन ने बनाई शॉर्ट फिल्म

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज लॉकडाउन के चलत सलमान खान के फार्महाउस में रूकी हुई हैं। एक दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे उन्होंने एक छोटी फिल्म का नाम दिया था। इसमें वह अपनी रूटीन लाइफ को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को उन्होंने सलमान खान के फार्महाउस पर ही शूट किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER