बॉलीवुड / विराट के बाद प्रियंका चोपड़ा के नाम दर्ज हुआ यह रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स

ABP News : Feb 21, 2020, 01:00 PM
नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया की दुनिया में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। विराट कोहली के बाद ऐसा करने वाली वह दूसरी भारतीय बन गई हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स पाने वाली वह पहली भारतीय महिला बन गई हैं। बता दें कि वर्तमान में इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 50.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में विराट कोहली ने यह उपलब्धि हासिल कर ली थी।

View this post on Instagram

Pre-Grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इंस्टाग्राम पर भारतीयों की लिस्ट में विराट, प्रियंका के बाद दीपिका पादुकोण का नंबर आता है। इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के अब तक 44.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर कमाई करने के मामले में प्रियंका चोपड़ा 19 वें स्थान पर हैं। वहीं इस मामले में विराट कोहली 23वें पायदान पर हैं।

बता दें कि 2019 की इंस्टाग्राम 'रिच लिस्ट' में मात्र प्रियंका और विराट ने जगह बनाई थी। इस लिस्ट से यह जानकारी मिलती है कि अपने स्पांसर पोस्ट के माध्यम से इंस्टाग्राम पर कौन कितना पैसा कमाता है। बता दें कि प्रियंका इंस्टाग्राम पर प्रति पोस्ट के लिए 2 लाख 71 हजार डॉलर चार्ज करती हैं। वहीं विराट अपने स्पांसर से एक पोस्ट के लिए 1 लाख 96 हजार डॉलर लेते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका नेटफ्लिक्स पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में राजकुमार राव उनके साथ मुख्य भूमिका में होंगे। बता दें कि माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर प्रियंका के अब तक 25 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER