लाइफस्टाइल / उम्र 50 साल, बेपनाह खूबसूरत: ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर 'दादी मां' ने मचाई सनसनी

AajTak : Feb 01, 2020, 05:08 PM
येकातेरिना: उम्र के साथ इंसान की खूबसूरती का ढलना नैचुरल है। लेकिन धरती पर एक महिला ऐसी भी है जिसकी उम्र ढलने का नाम ही नहीं ले रही है। यूरोप की 50 वर्षीय येकातरीना येजिना की खूबसूरती के आगे आज भी जवां मॉडल्स फीकी नजर आती हैं। उनकी उम्र मानो थम सी गई है। येकातरीना ने पिछले महीने बुल्गारिया में आयोजित 'मिसेज ग्रैंडमा यूरोप' इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर मॉडलिंग जगत में सनसनी मचा दी है।

मिसेज ग्रैंडमा यूनिवर्स के मुताबिक, इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में  40 साल की 30 सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। मॉडल्स साउथ कोरिया, सिंगापुर, यूक्रेन, एस्टोनिया और भारत से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंची थीं। लेकिन नेशनल ड्रेस कॉस्ट्यूम, शानदार फिगर और जैज सॉन्ग पर दिए परफॉर्मेंस के दम पर येकातरीना ने इस कॉन्टेस्ट में बाजी मार ली।

इस प्रतियोगता में उन्होंने व्हाइट-ग्रीन कलर कॉम्बिनेशन का फुल वन पीस सूट कैरी किया था, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं। येकातेरिना ने अपने इस लुक को सिल्वर ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया हुआ था और बाल खुले कर रखे थे।

येकातेरिना मॉस्को के दक्षिण से करीब 200 किलोमीटर दूर रियाजान में रहती हैं। इतनी दूर रहने के बावजूद वह हेल्दी फूड डिलीवरी सिस्टम को अच्छे से मैनेज कर पाती हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि येकातेरिना न सिर्फ दो बच्चों की मां हैं बल्कि एक बच्चे की दादी भी हैं। हालांकि उन्हें देखकर इस  बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। येकातरीना घूमने-फिरने की काफी शौकीन हैं और उन्हें अलग-अलग बीचों से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना काफी पसंद है।

येकातरीना को ट्रेडिशनल हिजाब पहनने की बजाए बाइक पर घूमना-फिरना और जिम में एक्सरसाइज करना ज्यादा पसंद है। शायद यही वजह है कि उनकी जवानी 50 साल की उम्र में भी ढलने का नाम नहीं ले रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER