Coronavirus / AIIMS की महिला चिकित्सक का आरोप, घर खाली नहीं करने पर दी रेप की धमकी

Jansatta : Mar 30, 2020, 12:17 PM
भुवनेश्वर: मकान नहीं खाली करने पर All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) की एक महिला चिकित्सक को रेप की धमकी दी गई। मामला ओडिशा के भुवनेश्वर का है। इस मामले के सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया है। यह महिला चिकित्सक यहां की एक सोसायटी में रहती हैं और एम्स में जूनियर चिकित्सक के तौर पर काम करती है।

महिला चिकित्सक का आऱोप है कि सोसायटी के ही कार्यालय में काम करने वाले एक शख्स ने उनसे कहा कि अगर उन्होंने अपना मकान जल्द से जल्द खाली नहीं किया तो वो उनके साथ दुष्कर्म करेगा। आरोपी युवक को इस बात का डर है कि चिकित्सक की वजह से सोसायटी में कोरोना वायरस फैल जाएगा। इस मामले में महिला चिकित्सक ने थाने में केस भी दर्ज कराया है।

एफआईआऱ में कहा गया है कि सोसायटी के कार्यालय में काम करने वाले एक शख्स ने कहा कि वो एम्स में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के बीच काम करती हैं इसलिए उन्हें फ्लैट खाली करना होगा। महिला के मुताबिक पिछले एक हफ्ते से वो लगातार इस बात को लेकर उन्हें प्रताड़ित कर रहा था लेकिन रेप की धमकी दिए जाने के बाद महिला चिकित्सक ने 29-03-2020 को थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

चिकित्सक ने पुलिस को बताया कि वो इस फ्लैट में पिछले कई सालों से रह रही हैं। उन्होंने आरोपी युवक को यह बताया कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के इलाज में शामिल नहीं हैं लेकिन उनसे कहा गया कि उनके सोसायटी में रहने से कोरोना वायरस फैल जाएगा। इस मामले में महिला चिकित्सक ने आऱोपी के बेटे औऱ पत्नी पर भी प्रताड़ित करने का आऱोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने आपराधिक कृत्य के तहत केस दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER