बॉलीवुड / 21 साल पहले इस फिल्म में साथ काम कर चुके हैं ऐश्वर्या और रणबीर, थ्रोबैक तस्वीर वायरल

AMAR UJALA : Apr 10, 2020, 03:21 PM
बॉलीवुड: लॉकडाउन में सितारे सोशल मीडिया पर काफी व्यस्त हैं। उनकी थ्रोबैक तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की एक ऐसी ही पुरानी तस्वीर सामने आई है, जो कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई थी। 

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की तस्वीर 21 साल पुरानी है। उस वक्त भी रणबीर और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री कमाल की थी। मशहूर लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी ने ये तस्वीर कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो कि एक बार फिर से वायरल हो रही है।

तस्वीर फिल्म 'आ अब लौट चलें' के दौरान की है। इस फिल्म से ऋषि कपूर ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। फिल्म में अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या लीड रोल में थे। वहीं रणबीर कपूर इसमें असिस्टेंट डायरेक्टर थे। 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म के डायलॉग्स रूमी ने लिखे थे। रणबीर उस वक्त 17 साल के थे और ऐश्वर्या 25 साल की थीं। फोटो अमेरिका में ली गई थी।

ऐश्वर्या और रणबीर साथ में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आ चुके हैं। ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहे। 

फिल्मों की बात करें तो रणबीर 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं। इसकी रिलीज डेट चार दिसंबर 2020 घोषित की गई थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसका इस साल रिलीज होना मुश्किल ही लग रहा है। वहीं ऐश्वर्या निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER