बॉलीवुड / आज तक रिलीज नहीं हो पाई ऐश्वर्या राय बच्चन की ये फिल्म, लेकिन 23 साल बाद वायरल हुआ ये वीडियो

AMAR UJALA : Apr 07, 2020, 11:09 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री सुंदर सा लहंगा पहनकर डांस का अभ्यास कर रही हैं। अभिनेत्री के एक एक स्टेप को कैमरा भी कैद कर रहा है। ये वीडियो 23 साल पुराना है। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये वीडियो अब क्यों वायरल हो रहा है। इसके पीछे की वजह इस फिल्म का कभी रिलीज न होना है। 

ऐश्वर्या का डांस करते हुए ये 'बिहाइंड द सीन' (बीटीएस) वीडियो 'राधेश्याम सीताराम' फिल्म का है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और अभिनेत्री डांस कर रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या ने पर्पल कलर का लहंगा पहना है और भारी भरकम गहने भी पहने हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। 

ये वीडियो 1997 की एक फिल्म का है। किसी वजह से ये फिल्म आजकल रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा सुनील शेट्टी और परेश रावल थी। फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। अब इसी फिल्म का ये बीटीएस वीडियो खूब देखा जा रहा है। 

 ऐश्वर्या राय की ये सुनील शेट्टी के साथ पहली फिल्म थी जो रिलीज नहीं हो पाई। हालांकि इसके अलावा ऐश्लर्या ने अभिनेता के साथ दो और फिल्में की हैं।  ये फिल्में साल 2004 में रिलीज हुई 'क्यूं! हो गया ना' और 2006 में रिलीज हुई 'उमराव जान' है। इससे पहले ऐश्वर्या के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों को फैशन डिजाइनर एश्ले रेबेलो (Ashley Rebello) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। एश्ले सलमान खान के स्टाइलिस्ट भी हैं। उनका नाम बॉलीवुड के बड़े डिजाइनर में आता है। 

एश्ले ने एक के बाद एक तीन तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एश्ले ने कैप्शन में लिखा था- 'बहुत साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का ये फोटोशूट।' साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये 15 साल पहले खीचीं गई थीं। 

रामानंद सागर के राम को टक्कर दे पाए सिर्फ बीआर चोपड़ा के राम, तब स्मृति ईरानी बनी थीं सीता


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER