WebSeries / ऐश्वर्या राय ने ब्रीद के लिए अभिषेक बच्चन को दी शुभकामनाएं

Zoom News : Jul 10, 2020, 07:32 PM
By News Helpline – Mumbai | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन वेब सीरीज "ब्रीद: इन टू द शैडोज" से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। वही फैंस इस वेब सीरीज के लिए काफी उत्सुक है। ब्रीद 10 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। 

वेब सीरीज 10 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है, और इस वेब सीरीज के लिए अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय काफी एक्साइटेड है। जी हां सीरीज के रिलीज के कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अभिषेक बच्चन को डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए शुभकामनाएं दी है।

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज के कुछ पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा, "शाइन ऑन बेबी। "ब्रीद"।" अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर रिप्लाई भी रोमांटिक अंदाज़ में किया है, उन्होंने लिखा, "लव यू, थैंक्यू।"

ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अभिषेक को विशेज दे रहे हैं। बता दें इस वेब सीरीज का पहला सीजन सुपरहिट हुआ था, और अब दूसरे सीजन के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। इसमें अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन के अलावा अमित साध और सैयामी खेर भी नजर आएंगे।

अभिषेक बच्चन की इस वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। और इसमें अभिषेक बच्चन अपनी अगवा की गई बच्ची सिया को ढूढते हुए नजर आएंगे। ये वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। इस सीरीज को अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'द बिग बुल' और 'बॉब बिस्वास' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। अभिषेक की अपकमिंग फिल्म "द बिगबुल" डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी ने किया हैं। फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER