देश / अखिलेश यादव का बड़ा बयान- कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवायेंगे, BJP पर भरोसा नहीं

Zoom News : Jan 02, 2021, 05:37 PM
UP: कोरोना वैक्सीन को लेकर देशभर में चर्चा जोरों पर है। टीकाकरण के लिए, केंद्र सरकार ने आज से यानि 2 जनवरी, 2021 से देश के हर राज्य में कोरोना वैक्सीन चलाने का निर्णय लिया है। लेकिन इस बीच, समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वे कोरोना का टीकाकरण नहीं करवाएंगे। अखिलेश ने कहा, 'मुझे भाजपा के टीके पर भरोसा नहीं है।' वहीं, बीजेपी नेताओं ने इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख के बयान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि "पीएम मोदी ने जान है जहां है के बारे में बात की है। दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन के लिए दिन-रात एक कर दिया है ताकि कम से कम एक ज़िंदा हो। अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति को बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयान दे रहे हैं। हुह।"

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी अखिलेश यादव के इस बयान पर पलटवार किया कि उन्हें कोरोना वैक्सीन नहीं मिली। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश की जनता को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि अयोध्या के विकास की बात करना राम भक्तों के खून से अयोध्या को लाल करने वालों के मुंह पर सूट नहीं करता। अखिलेश यादव, जहां तक ​​मैं समझता हूं कि उत्तर प्रदेश के लोग, कम से कम 25 साल आपको मौका नहीं देंगे।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आती है तो अयोध्या में नगर निगम का टैक्स खत्म कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि अखिलेश ने शनिवार को अयोध्या से आए सभी धर्मों के गुरुओं से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

इसके अलावा, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नए साल के पहले दिन किसान आंदोलन में गाजीपुर सीमा पर एक किसान की शहादत की खबर परेशान करने वाली है। घने कोहरे और ठंड में किसान लगातार अपने प्राणों की आहुति दे रहे हैं, लेकिन शासक हृदयहीन बैठे हैं। बीजेपी जैसी सत्ता का इतना अहंकार और इतनी बेरहमी कभी नहीं देखी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER