बॉलीवुड / अक्षय कुमार ने कोविड-19 से प्रभावित कलाकारों की मदद के लिए दान किए ₹50 लाख

Zoom News : Jul 24, 2021, 07:40 AM
बॉलीवुड: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने संस्‍कार भारती कैपेंन 'पीर पराई जाने रे' के तहत उन कलाकारों की मदद की है जिनकी जिंदगी कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित हुई है। ऐक्‍टर ने 50 लाख रुपये का डोनेशन किया है। उन्‍होंने एक वीडियो मेसेज रिकॉर्ड कर लोगों से अपील की है कि वे भी इस मुश्‍किल समय में जरूरतमंदों की मदद करें।

अक्षय ने वीडियो में कहा, 'कोरोना महामारी ने कलाकारों के सामने आर्थिक मुश्‍किलें खड़ी कर दी हैं और उनके पास पिछले दो साल से काम नहीं है। जरूरत पड़ने पर आर्टिस्‍ट हमेशा देश के लिए खड़ा होता है और मुझे विश्‍वास है कि इस कठिन परिस्थिति में हमारे लोग आगे आएंगे और कलाकारों की मदद करेंगे।'

पहले भी डोनेशन कर चुके हैं अक्षय

बता दें, 2020 में अक्षय ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया था। यही नहीं, इस साल की शुरुआत में अक्षय ओर उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना ने लोगों को 100 ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स डोनेट किए थे।

इन फिल्‍मों में दिखेंगे अक्षय कुमार

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों आनंद एल राय की फिल्‍म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER