बॉलीवुड / अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, एक दिन पहले हुआ था कोरोना

Zoom News : Apr 05, 2021, 12:01 PM
MH: अक्षय कुमार ने रव‍िवार को अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर सोशल मीड‍िया के जर‍िए बताई थी। एक्टर ने बताया था कि उन्होंने कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को क्वारनटीन कर लिया है। अब कोरोना होने के बाद अक्षय को अस्पताल में भर्ती किया गया है। अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है।  

इंस्टाग्राम के जर‍िए एक्टर ने दी थी सूचना 

उन्होंने लिखा- 'आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें।'  

अक्षय कुमार ने रव‍िवार को सोशल मीड‍िया पर अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की सूचना दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था-  'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल हेल्प ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा'।


राम सेतु के 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉज‍िट‍िव 

अक्षय के अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा- 'राम सेतु की टीम पूरी सावधानी बरत रही है। यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्ट‍िस्ट्स एसोस‍िएशन के 45 लोग कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। वे सभी क्वारनटीन में हैं'। 

टली फ‍िल्म की शूट‍िंग  

टाइम्स ऑफ इंड‍िया ने सूत्र के हवाले से बताया कि अब फिल्म की शूट‍िंग 13-14 दिनों के बाद ही शुरू होगी। मालूम हो कि अक्षय कुमार कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने से पहले मड आईलैंड में राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे। उनमें टेस्ट से पहले कोई लक्षण नहीं थे और बिल्कुल फिट थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER