बॉलीवुड / जादूगर के अवतार में गजब दिख रहे अक्षय कुमार, जानिए क्या है खास प्लान...

Zoom News : Mar 28, 2021, 08:34 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर उनके फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। वह आए दिन अपनी आगामी फिल्मों और अपनी सोशल एक्टिविटीज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए उनके साथ सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं। अब उन्होंने अपनी अगामी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) से अपना लुक शेयर करके सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

जादूगर की तरह नजर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। शूटिंग के अंतिम दिन अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथ में ताश के पत्तों का बादशाह नजर आ रहा है और उनका लुक किसी जादूगर की तरह दिख रहा है। 

अक्षय भी हैं फिल्म की रिलीज के लिए बेकरार

शनिवार शाम अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, 'आज अतरंगी रे की शूटिंग का आखिरी दिन था और आप आनंद एल राय द्वारा रचे गए जादू का अनुभव लें, मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता। साथ ही उन्होंने इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने देने के लिए अपने सह कलाकारों, सारा अली खान और धनुष का को भी धन्यवाद दिया है।' 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह आने वाले समय में 'बेलबॉटम', 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। जबकि 'पृथ्वीराज' और 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट अभी सामने आना बाकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER