मनोरंजन / करीना कपूर ने एक्सेप्ट किया अक्षय कुमार का 'बाला चैलेंज', देखे वीडियो

NavBharat Times : Oct 12, 2019, 02:03 PM
बॉलीवुड डेस्क | ऐक्टर अक्षय कुमार स्टारर 'हाउसफुल 4' का गाना 'शैतान का साला' रिलीज किया गया, जिसके साथ ही सोशल मीडिया पर '#TheBalaChallenge' ट्रेंड करने लगा। अक्षय ने फैन्स के साथ-साथ अपनी को-स्टार करीना कपूर खान को भी यह चैलेंज दिया। इस चैलेंज के तहत उन्हें इस गाने के सिग्नेचर स्टेप्स परफॉर्म कर एक विडियो अपलोड करना था। बस फिर क्या था, करीना ने अक्षय की इस चुनौती को स्वीकार कर लिया।

करीना ने कियारा आडवाणी, अक्षय और दिलजीत दोसांझ के साथ 'शैतान का साला' गाने के सिग्नेचर स्टेप्स किए। इसका विडियो अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ में अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज डेट भी अनाउंस की।

'हाउसफुल 4' में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, रंजीत, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और उनकी बेटी जेमी लीवर भी नजर आएंगी। फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें कहानी 600 साल पहले पहुंच जाती है। यह 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

वहीं अक्षय की दूसरी फिल्म यानी 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER