बॉलीवुड / अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का हुआ निधन

Zoom News : Sep 08, 2021, 10:47 AM
मुंबई: अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया इस दुनिया में नहीं रहीं। 8 सितंबर की सुबह उनका निधन हो गया। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। अक्षय की मां बीमार थीं और आईसीयू में थीं। उनकी हालत सीरियस होने पर अक्षय यूके से फिल्म 'सिंडरेला' की शूटिंग छोड़कर आए थे। उन्होंने मां की हेल्थ के लिए चिंता जताने वालों का शुक्रिया भी अदा किया था।

अक्षय कुमार ने दी मां के निधन की सूचना

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, वह मेरी जिंदगी का केंद्र थीं। आज मुझे अपने अस्तित्व के हर हिस्से में दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांतिपूर्वक यह संसार छोड़ दिया और वह दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ हैं। इस वक्त मैं और मेरा परिवार इस वक्त से गुजर रहा है, मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति।

आईसीयू में पहुंचने पर यूके से आए इंडिया

अक्षय कुमार कुछ हफ्तों से यूके में फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे। मां के आईसीयू में पहुंचने की खबर पर वह इंडिया वापस आए थे। अक्षय की मां अस्पताल में थीं तो उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा था। अक्षय ने लिखा था, मेरी मां की सेहत के लिए आपकी फिक्र ने दिल को छूल लिया। मेरे और परिवार के लिए यह बहुत कठिन वक्त है। आप सबकी हर प्रार्थना बहुत मददगार होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER