बॉलीवुड / अप्रैल में नहीं उठेगी आलिया भट्ट की डोली? रणबीर कपूर से इस दिन करेंगी सगाई

Zoom News : Mar 31, 2022, 07:31 AM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने और आलिया भट्ट ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मच-अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा इन दिनों वह अपने पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन (Sharmaji Namkeen) को प्रमोट कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर को अपनी शादी से जुड़े सवालों का सामना बार-बार करना पड़ रहा है। इस बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी एक और गॉसिप सामने आ चुकी है। अब कहा जा रहा है कि बी-टाउन का यह कपल अगले महीने यानी कि अप्रैल 2022 में  सगाई करेगा। पिछले कुछ समय से यह खबर सामने आ रही है कि रणबीर और आलिया इसी महीने (अप्रैल) में शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) करने वाले थे। 

अब फैली सगाई की खबर 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सगाई की चर्चा अब जोरो-शोरों से हो रही है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल में सगाई के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दिसम्बर 2022 में शादी करने की प्लानिंग की है। कपल से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि अप्रैल में शादी करना आलिया-रणबीर के लिए थोड़ा जल्दी हो जाएगा। ऐसे में परिवार के साथ मिलकर उन्होंने अप्रैल के महीने में सगाई करने का फैसला लिया है। सूत्र ने यह भी बताया है कि दिसम्बर के महीने में ही अक्सर आलिया और रणबीर वेकेशन के लिए छुट्टी लेते हैं तो इस बात के सबसे ज्यादा चांस है कि वह शादी के लिए दिसम्बर का ही महीना चुनें। 

शादी की डेट पर रणबीर का रिएक्शन 

शर्माजी नमकीन के प्रमोशन के दौरान जब रणबीर कपूर से हाल ही में शादी की डेट को लेकर सवाल पूछे गए तो उनका जवाब गोलमोल सा था। एक्टर ने कहा, 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस करदूं डेट।' फिलहाल तो देखना होगा कि अप्रैल में वाकई में यह कपल सगाई करेगा या नहीं क्योंकि लम्बे समय से इनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे लोगों की तादाद ज्यादा होती जा रही है जो लोग सोशल मीडिया पर बार-बार कह रहे हैं कि आलिया-रणबीर शादी नहीं करेंगे। लोगों का कहना है कि रणबीर-आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की पब्लिसिटी के लिए शादी की खबरें बार-बार सामने आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER