बॉलीवुड / रणबीर कपूर के इस सवाल को सुनते ही शरमाईं आलिया भट्ट

Zoom News : Dec 16, 2021, 07:27 AM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर की मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का मोशन पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। दिल्ली में फिल्म की स्टारकास्ट की मौजूदगी में अयान मुखर्जी ने इस मोशन पोस्टर से पर्दा हटाया है और इसी के साथ फैंस का लम्बा इंतजार खत्म हुआ। रिलीज के बाद से ही ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च इवेंट पर अयान मुखर्जी ने फैंस के साथ अपने अनुभव शेयर किए और बताया कि आखिर इस फिल्म को बनाने में उन्हें इतना समय कैसे लग गया? अयान की इस फिल्म में फैंस को पहली दफा रीयल लाइफ कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी ऑनस्क्रीन देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म के मोशन पोस्टर लॉन्च पर दोनों की क्यूट बॉन्डिंग साफ-साफ नजर आई। 

रणबीर ने खींची आलिया की टांग 

मेगा इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने मौका पाते ही आलिया भट्ट को खूब तंग किया। रणबीर के हाथ में जैसे ही माइक आया, वो आलिया से पूछते हैं कि आपकी जिंदगी में ये R फैक्टर क्या है? आप जहां पर भी जाती हैं लोग यही सवाल पूछने लगते हैं। आज बता दो दुनिया को। रणबीर की ये बात सुनते ही आलिया भट्ट शरमा जाती हैं और फिर बड़ी ही चतुराई से जवाब दे देती हैं। इसके बाद आलिया भी रणबीर को नहीं छोड़ती हैं और लगे हाथ वो भी उनसे A का मतलब पूछती हैं।

जल्द शादी करेंगे आलिया-रणबीर

एक समय ऐसा था जब हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल होता था कि सलमान खान की शादी कब होगी? अब ये सवाल इस कपल के फैंस पूछते हैं। दरअसल पिछले कुछ समय से इनकी शादी को लेकर खबरें आ रही हैं, लेकिन हर बार यही सुनने में आता है कि डेट आगे खिसक गई है। ताजा जानकारी की मानें तो ये कपल अगले साल की शुरुआत में ही शादी करने की प्लानिंग कर रहा है। मुंबई में रणबीर नया घर भी बनवा रहे हैं और खबरें यही आ रही हैं कि शादी के बाद वो और आलिया इसी घर में शिफ्ट होंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER