बॉलीवुड / आलिया भट्ट का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव, कहा- खुद को आइसोलेट कर लिया है

Zoom News : Apr 02, 2021, 10:50 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। आलिया भट्ट भी उन सितारों में शुमार हो गई हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। 

क्वांरटीन हैं आलिया

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है कि वो कोविड संक्रमित हो गई हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'हैलो, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं। मैं घर पर ही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आप सभी अपना ख्याल रखें।'

रणबीर कपूर भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

याद दिला दें कि कोविड का प्रकोप एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में रणबीर कपूर भी कोविड संक्रमित हुए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे। रणबीर की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं।

कई बॉलीवुड सितारे हुए शिकार

बता दें कि आलिया और रणबीर के अलावा भी कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिड़ी और सतीश कौशिक सहित कई सितारे शामिल हैं।

आलिया के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि आलिया भट्ट की तीन फिल्में इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। एक ओर जहां आलिया भट्ट फिल्म आरआरआर को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी ओर संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER