बॉलीवुड / आलिया भट्ट रणबीर कपूर और शाहरुख खान संग डांस करती आयी नजर, पुराना वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 02, 2021, 12:41 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग 'राधा तेरी चुनरी' (Radha Teri Chunri) सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है। फैन्स भी इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। आलिया भट्ट की आखिरी फिल्म 'सड़क 2' रिलीज हुई थी। आलिया भट्ट जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस फिल्म को लेकर फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है और खास बात तो यह है कि दोनों साथ में पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) भी इसी साल रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER